Print

जयपुर में आयोजित बैंक ऑफ बड़ौदा कॉरपोरेट गोल्फ लीग के 7वें संस्करण में टीम ग्लोबल गोल्फर्स को मिली जीत

Written by कार्यालय,बैस्ट रिपोर्टर न्यूज,जयपुर। समाचार डेस्क प्रभारी—2-पी.सी.योगी on . Posted in प्रेस कॉन्फ्रेंस/प्रेस नोट समाचार

बैस्ट रिपोर्टर न्यूज,जयपुर (आशा पटेल) ।  भारत के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक “बैंक ऑफ बड़ौदा” और भारत के सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित गोल्फ क्लबों में से एक “रामबाग गोल्फ क्लब” ने   "बॉब वर्ल्ड कॉरपोरेट गोल्फ लीग 2021-22" के ग्रैंड फिनाले के विजेता की घोषणा की। यह आयोजन रविवार, 1 मई 2022 को जयपुर के रामबाग गोल्फ क्लब में किया गया। दो टीमें- ग्लोबल गोल्फर्स और बैंक ऑफ बड़ौदा, विजेता ट्रॉफी हासिल करने लिए, आमने-सामने रही। जिसमें से ग्लोबल गोल्फर्स विजेता औऱ टीम बैंक ऑफ बड़ौदा रनर अप रही।  
2012 में अपनी स्थापना के बाद से, यह कॉर्पोरेट गोल्फ लीग जयपुर में एक लोकप्रिय वार्षिक आयोजन बन चुका है तथा हमेशा से देश भर के कुछ बेहतरीन गोल्फरों को आकर्षित करता रहा है। नवीनतम 2021-22 सीज़न के लिए, टूर्नामेंट को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, जिसमें पूरे भारत के 200 से अधिक गोल्फर 3 महीनों से भाग ले रहें हैं।
बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यपालक  निदेशक, श्री विक्रमादित्य सिंह खीची ने कहा, “बैंक ऑफ बड़ौदा कॉर्पोरेट गोल्फ लीग के लिए रामबाग गोल्फ क्लब को दीर्घकालिक समर्थन  प्रदान करते हुए प्रसन्नता है । इन वर्षों में, इस टूर्नामेंट ने शौकीन व नामचीन गोल्फरों से श्रेष्ठतम समर्थन प्राप्त किया है और यह आयोजन गोल्फिंग कैलेंडर में एक  बहुप्रतीक्षित आयोजन बन चुका है। विविध ग्राहक आधार और देश भर में विशाल उपस्थिति के साथ भारत के सबसे बड़े बैंकों में से एक के रूप में, हम स्थानीय आयोजनों के समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे ग्राहकों के साथ प्रतिध्वनित होती है । ”
रामबाग गोल्फ क्लब भारतीय गोल्फ संघ से संबद्ध है, जो देश में गोल्फ की सर्वोच्च संस्था है। बॉब वर्ल्ड कॉरपोरेट गोल्फ लीग इसका सबसे बड़ा तथा सम्मानित टूर्नामेंट है जिसे निम्नलिखित प्रारूप में आयोजित किया गया -
•लीग में 8 खिलाड़ियों की 25 से अधिक टीमों ने भाग लिया।
•टूर्नामेंट लीग सह नॉकआउट आधार पर खेली गयी।
•टीमों को 4 समूहों में बांटा गया तथा टीमों ने अपने समूह के भीतरएक राउंड रॉबिन लीग प्रारूप खेला।
•प्रत्येक समूह से शीर्ष दो टीमों ने नॉकआउट चरण के लिए क्वालीफाई किया।