Print

एक्सपी 95 एनिवर्सरी पर आईओसीएल ने कार व बाइक रैली के साथ मनाया जश्न

Written by कार्यालय,बैस्ट रिपोर्टर न्यूज,जयपुर। समाचार डेस्क प्रभारी—2-पी.सी.योगी on . Posted in प्रेस कॉन्फ्रेंस/प्रेस नोट समाचार

बैस्ट रिपोर्टर न्यूज,जयपुर(आशा पटेल)। भारत की प्रमुख तेल विपणन कंपनी इण्डियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से एक्स्ट्रा प्रीमियम 95 ऑक्टेन फ्यूल "एक्सपी-95" की लॉन्च के 1 साल पूरा होने के उपलक्ष्य में रविवार को कार एवं बाइक रैली का आयोजन किया गया।सहकार मार्ग स्थित आईओसी पेट्रोल पंप पर कम्पनी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (रिटेल सेल्स, राजस्थान) आलोक कुमार पांडा ने बाइक रैली और एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर एंड स्टेट हैड सुनील कुमार गर्ग ने कार रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर केक काटकर एक साल की सफलता का जश्न मनाया गया। 
 यह कार और बाइक रैली सहकार मार्ग से रवाना होकर अल्बर्ट हॉल होते हुए वापस गन्तव्य स्थल पहुंचकर सम्पन्न हुई, जिसमें 100 से अधिक बाइक और कार सवारों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर आईओसीएल के कई अधिकारीगण और कर्मचारी भी मौजूद रहे। कंपनी के स्टेट हैड सुनील कुमार गर्ग ने बताया कि एक्सपी 95 एक हाई ग्रेडेड प्रीमियम फ्यूल है जो कि कार्बन उत्सर्जन को नियंत्रित कर वायु प्रदूषण को कम करता है। साथ ही इसके उपयोग से वाहनों के इंजन के रख-रखाव पर होने वाला खर्च भी न्यूनतम हो जाता है। राजस्थान के ग्राहकों में इसके प्रति खास उत्साह देखा गया है और इस एक साल की सफलता ने इसे बाजार में एक नई पहचान दी है।