Print

जयपुर में ये शाम मस्तानी का रंगारंग आयोजन

Written by कार्यालय,बैस्ट रिपोर्टर न्यूज,जयपुर। समाचार डेस्क प्रभारी—2-पी.सी.योगी on . Posted in प्रेस कॉन्फ्रेंस/प्रेस नोट समाचार

बैस्ट रिपोर्टर न्यूज,जयपुर(आशा पटेल)। स्टार मेकर फैमिली आरडी बॉस पंच मैजिक की ओर से यहां जयपुर में होटल क्लिक के ऑडिटोरियम में वार्षिक कार्यक्रम ‘ये शाम मस्तानी‘ का आयोजन किया गया।इस इवेंट में देश के विभिन्न स्थानों पर रहने वाले फैमिली मेंबर्स ने जमकर शिरकत की और एक से बढ़ कर एक नग्मो की प्रस्तुति देकर दर्शकों को थिरकने के लिए विवश कर दिया।

प्रवक्ता एवं वरिष्ठ पत्रकार मारूति चटर्जी ने बताया कि आयोजन में रिया गुप्ता (आगरा), जीत कोचर (मुम्बई), अमित गुप्ता (बनारस), रजनीश तिवारी (मथुरा), गिरिजा बंसल, कविता दुबे, सलिल दुबे, रैना सिंह (सभी दिल्ली) मारुति चटर्जी, इन्दिरा शर्मा (जयपुर) सहित कई अन्य सदस्यों ने फिल्मी नग्में पेश किए।

ग्रुप कैप्टन योगेन्द्र गगन शर्मा (जयपुर) ने बताया कि यह आयोजन कोरोना की भीषणता के चलते दो साल से लंबित था। ग्रुप की को कैप्टन संगीता भदौरिया (ग्वालियर) ने आगामी वर्ष यह आयोजन ग्वालियर में और भी भव्य स्तर पर करने की घोषणा की। ग्रुप के वरिष्ठ सदस्य श्री शिवनिधि डालमिया (दिल्ली) ने प्रतिभागियों को स्मृति चिन्ह प्रदान किए। वाइस कैप्टन अमित गुप्ता ने सभी का आभार व्यक्त किया।